Powered By Blogger

Sunday, August 19, 2012

ब्लाइंड डेट कौन होता है?


ब्लाइंड डेट कौन होता है?



युवावस्था में युवा अपने जीवन में एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए वह हमेशा कुछ ना कुछ करते रहते हैं, और इसी एक्साइटमेंट की देन है ब्लाइंड डेट। ब्लाइंड डेट एक ऐसी डेट होती है जिसमें ऐसे लड़का और लड़की मिलते हैं जो एक-दूसरे के बारें में पहलें से कुछ भी नही जानतें और न ही कभी एक-दूसरे को देखा होता है। अपने जीवन की नीरसता को दूर करने के लिए वह ब्लाइंड डेट जैसी मुलाकतें करते है। जिस व्यक्ति से आप कभी नहीं मिले और उसे जब आप पहली बार मिलें तो वह आपकी ब्लाइंड डेट हो जाएगी। ब्लाइंड डेट कौन होता है आइए हम आपको बताते है।

कौन होता है ब्लाइंड डेट
  • ब्लाइंड डेट वह होता है जिस भी किसी के साथ आप डेट पर जा रहे हैं वह आपको और आप उसे बिल्कुल भी नही जानते हों।
  • आज का समय इंटरनेट का है। अगर आप ऐसे किसी दोस्त के साथ डेट पर जाते हैं जिसको आप इंटरनेट के जरिये जानते है तो वह आपका ब्लाइंड डेट होता है।
  • आप जिस व्यक्ति से मिलने वाले हैं उसे आप नहीं जानते बल्कि आपके किसी दोस्त के कहने पर आप उनसे मिलने जा रहे हैं मतलब अगर आपके किसी दोस्त ने आपके लिए कोई डेट सेट की है तो वह भी आपकी ब्लाइंड डेट होती हैं।
  • इंटरनेट पर कई ऐसी साइटें होती हैं जो आपको ब्लाइंड डेट का अश्वासन कराती हैं। अगर आप इन डेटिंग साइटों के द्धारा से किसी से पहली बार मिलने जाते हैं तो यह निश्चित तौर पर आपकी ब्लाइंड डेट है।
  • मैरिज के लिए आपके माता-पिता ने आपके लिए कोई चुना है और वह चाहते है कि आप उस व्यक्ति से मिले तो आपकी इस पहली मीटिंग को भी ब्लाइंड डेट ही कहेंगे।

इस प्रकार से हम कह सकते है कि ब्लाइंड डेट एक ऐसी डेट है जिसमें दूसरे व्यक्ति से मिलने के लिए आप बहुत उत्साहित हों और आपको यह उम्मीद हो कि आपके जीवन में कुछ रोमांटिक बदलाव आने वाला है।

No comments:

Post a Comment